Parineetii 9 August 2024 - रहस्य, क्या परिणीत सच में मरी थी? (2024)

Parineetii शो में नीति और परिणीत के बीच का संघर्ष और रहस्योद्घाटन, जब नीति को विश्वास हो जाता है कि परिणीत की आत्मा बदला लेने के लिए वापस आई है। यह एपिसोड सस्पेंस और डर से भरा हुआ है।

Parineetii 9 August 2024 - रहस्य, क्या परिणीत सच में मरी थी? (1)

Parineetii 9th August 2024 Written Update

9 अगस्त, 2024 को प्रसारित Parineetii का एपिसोड एक नाटकीय मोड़ लेता है, जब नीति खुद को अपराधबोध और डर के बीच फंसी हुई पाती है। माहौल में तनाव साफ देखा जा सकता है, क्योंकि नीति, परेशान होकर परिणीत से माफ़ी मांगती है और उसे अकेला छोड़ देने की विनती करती है। हताशा में नीति गुरिंदर से संपर्क करती है, जो इस गड़बड़ी से खुश नहीं है। नीति घबराकर गुरिंदर को बताती है कि पार्वती परिणीत नहीं बल्कि बदला लेने वाली एक भूतनी है। वह दावा करती है कि परिणीत की मृत्यु हो गई है और वह आत्मा के रूप में वापस आ गई है। गुरिंदर उसके दावों को खारिज करते हुए जोर देकर कहती है कि मृतक वापस नहीं आते। नीति की विनती के बावजूद, गुरिंदर कॉल काट देता है, जिससे नीति और भी डर जाती है।

परिणीत प्रकट होती है, नीति से उसके किए की सच्चाई कबूल करने का आग्रह करती है। तनाव तब और बढ़ जाता है जब परिणीत बताती है कि नीति ने उसे एक चट्टान से धक्का दिया था। वह नीति को चेतावनी देती है कि सच्चाई कबूल करने के बाद ही उसकी आत्मा को शांति मिलेगी। नीति, अपने डर में, वास्तविकता को स्वीकार करने से इनकार करती है, दावा करती है कि वह सब कुछ भूल गई है। हालाँकि, परिणीत निर्दयी है, अगर वह अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं करती है तो वह उसे अंधा करने की धमकी देता है। यह भयावह मुठभेड़ नीति को घबरा देती है, और वह भाग जाती है, जिससे बचने की कोशिश करती है जिसे वह परिणीत की प्रतिशोधी आत्मा मानती है।

निराशा में, नीति भूत से बचने के लिए माता रानी की तस्वीर लेती है। हालाँकि, परिणीत उसका मज़ाक उड़ाते हुए कहता है कि केवल बुराई ही भगवान से डरती है और माता रानी ने खुद उसे बदला लेने के लिए भेजा है। नीति को डर लगता है क्योंकि उसे एहसास होता है कि वह इस भयावह स्थिति से बच नहीं पाएगी। वह अपने कमरे में छिप जाती है लेकिन जल्द ही एक स्मोक मशीन और साउंडबॉक्स को देखकर उसे शक हो जाता है। नीति को आश्चर्य होने लगता है कि कहीं कोई उसके साथ चाल तो नहीं चल रहा है, जिससे उसकी उलझन और डर और बढ़ जाता है।

Parineetii में इस बीच, संजू, इस नाटक से अनजान, पार्वती को बुलाने के बारे में सोचता है लेकिन झिझकता है, इस चिंता में कि अंबिका कैसी प्रतिक्रिया देगी। मेहरा संजू की घबराहट को नोटिस करती है और गुरिंदर से सवाल करती है, उसे संदेह है कि संजू अभी भी परिणीत को याद करता है। गुरिंदर अपने संदेह की पुष्टि करता है, यह बताते हुए कि संजू परिणीत से बहुत प्यार करता था। हालाँकि, मेहरा का सुझाव है कि परिणीत अभी भी जीवित हो सकती है क्योंकि कोई शव नहीं मिला था। वह अनुमान लगाता है कि वह बच गई होगी लेकिन अपनी याददाश्त खो चुकी होगी, एक अलग पहचान के साथ रह रही होगी। गुरिंदर इसे खारिज कर देती है, लगातार परिणीत का नाम सुनकर थक जाती है। परिणीत की लगातार याद दिलाने से वह परेशान होकर चली जाती है।

नीति बाहर निकलने का रास्ता तलाशती रहती है, लेकिन परमिंदर को लगता है कि कुछ भयानक होने वाला है। वह अपनी चिंता गुरप्रीत से साझा करती है, जो उसे आश्वस्त करने की कोशिश करता है। थकी हुई बेबे घर लौटने की इच्छा जाहिर करती है, लेकिन परमिंदर की बेचैनी बनी रहती है। इस बीच, बबली पार्वती की असली पहचान को लेकर उलझन में है और गुरप्रीत से अपनी शंका जाहिर करती है, जो भी अजीबोगरीब घटनाओं को लेकर चिंतित लगता है।

घर वापस आकर, अंबिका परिणीत की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। वह दायमा से अपने मन की बात कहती है, उसे डर है कि नीति परिणीत को नुकसान पहुँचा सकती है। अंबिका ने नीति जितनी चालाकी कभी नहीं देखी और उसे चिंता है कि वह खुद को बचाने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकेगी। अपने डर के बावजूद, अंबिका खुद को शक्तिहीन महसूस करती है, परिणीत से संपर्क करने में असमर्थ है क्योंकि उसका फोन फ़्लाइट मोड पर है। स्थिति और भी गंभीर हो जाती है जब नीति जानबूझकर मदद के लिए पुकारती है। परिणीत जवाब देती है, लेकिन खुद को नीति द्वारा एक कमरे में बंद पाती है, जिसने अब उसके खिलाफ़ स्थिति बदल दी है।

नीति, परिणीत को फंसाने के बाद, एक जन्मदिन की पार्टी में जाती है जहाँ वह संजू से उसके साथ चलने का आग्रह करती है। हालाँकि, संजू वहाँ रहने के लिए दृढ़ संकल्पित है और मना कर देता है। नीति अडिग रहती है, जिससे तनाव बढ़ता है और Parineetii एपिसोड खत्म होने तक दर्शक अपनी सीटों से चिपके रहते हैं।

Parineetii का यह एपिसोड सस्पेंस, डर और तीव्र भावनाओं से भरा हुआ है। किरदार खुद को धोखे, डर और अलौकिक घटनाओं के जाल में उलझा हुआ पाते हैं, जिससे एक मनोरंजक कहानी बनती है जो दर्शकों को बांधे रखती है। जैसे-जैसे घटनाएँ सामने आती हैं, वास्तविकता और भ्रम के बीच की रेखाएँ धुंधली होती जाती हैं, जिससे किरदार और दर्शक दोनों ही सवाल करते हैं कि क्या सच है और क्या सिर्फ़ दिमाग की चाल है। Parineetii एपिसोड एक रोमांचक मोड़ के साथ समाप्त होता है, जिससे हर कोई बदला, अपराधबोध और अस्तित्व की इस कहानी में अगले मोड़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।

इसे भी पढ़ें – Parineetii 7th August 2024 नए ट्विस्ट ने किया फैंस को हैरान!

हिंदी मेंमनोरंजन, बॉलीवुड, टेलीविजन,वेब सीरीज़ और अन्य देश से जुड़ी खबरें सबसे पहलेमहाकालटाइम्स.कॉमपर पढ़ें.

अगर आपको हमारी स्टोरी से जुड़े सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के ऊपर दिये गए कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करना न भूलें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिएमहाकालटाइम्ससे जुड़े रहें।

Parineetii 9 August 2024 - रहस्य, क्या परिणीत सच में मरी थी? (2024)

References

Top Articles
Relics and Planar Ornaments Guide, Sets, and Stats | Honkai: Star Rail|Game8
Tier List | Honkai: Star Rail | Prydwen Institute
Hub.vacation Club.com
Bannerlord Campaign Or Sandbox
Fone Tech Cleveland Ms
Jared Isaacman e Sarah Gillis: quem são os primeiros civis a caminhar no espaço
Rs3 Bring Leela To The Tomb
50 Cent – Baby By Me (feat. Ne-Yo) ఆంగ్ల లిరిక్స్ & రంగుల అనేక. అనువాదాలు - lyrics | çevirce
Lvc Final Exam Schedule
The 8 Best Santa Ynez Wineries to Visit in 2023
Sigma Aldrich Calculator
Missed Connections Dayton Ohio
Evo Unblocked
Florida death row inmates promised more humane treatment after lawsuit settlement
Momokun Leaked Controversy - Champion Magazine - Online Magazine
Watchseries To New Domain
Tyreek Hill admits some regrets but calls for officer who restrained him to be fired | CNN
Corporate Clash Group Tracker
Eliud Kipchoge Resting Heart Rate
Banette Gen 3 Learnset
Craigslist Folding Table
Exploring the Northern Michigan Craigslist: Your Gateway to Community and Bargains - Derby Telegraph
Genova Nail Spa Pearland Photos
Craigs List Plattsburgh Ny
Desi Cinemas.com
Wash World Of Lexington Coin Laundry
3850 Colonial Blvd Suite 100 Fort Myers Fl 33966
My Fico Forums
Kraken Strategy Osrs
Courtney Lynn Playboy
Rachel Campos-Duffy - Net Worth, Salary, Age, Height, Bio, Family, Career
Duitse Rechtspraak: is de Duitse Wet op het minimumloon wel of niet van toepassing op buitenlandse transportondernemingen? | Stichting Vervoeradres
Did Hannah Jewell Leave Wnem Tv5
JetBlue, Spirit end $3.8 billion merger agreement after losing antitrust suit
William Carey Sdn 2023
Wie funktioniert der Ochama Supermarkt? | Ladenbau.de Ratgeber
Ohio Licensing Lookup
Keyn Car Shows
Paola Iezzi, chi è il compagno. L’uomo in comune con la sorella Chiara e le nozze 'congelate'
Ice Hockey Dboard
CNA Classes & Certification | How to Become a CNA | Red Cross
Associate Resources Aces-How To Create An Account And How Its Features Work
Weather Radar Jamestown
Sirius Satellite Radio Sports Schedule
Cvs Pharmacy Tb Test
The Stock Exchange Kamas
Craigslist Sf Bay Free Stuff
Rachaelrayshow Com Recipes
R Toronto Blue Jays
Savor Some Southern Tradition With Crispy Deep-Fried Chitterlings
R Warhammer Competitive
Good Number To Shoot For
Latest Posts
Article information

Author: Pres. Carey Rath

Last Updated:

Views: 5641

Rating: 4 / 5 (41 voted)

Reviews: 80% of readers found this page helpful

Author information

Name: Pres. Carey Rath

Birthday: 1997-03-06

Address: 14955 Ledner Trail, East Rodrickfort, NE 85127-8369

Phone: +18682428114917

Job: National Technology Representative

Hobby: Sand art, Drama, Web surfing, Cycling, Brazilian jiu-jitsu, Leather crafting, Creative writing

Introduction: My name is Pres. Carey Rath, I am a faithful, funny, vast, joyous, lively, brave, glamorous person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.